Tuesday, August 17, 2010

Ek Duje Ke Vaaste


~FEMALE~
Kitne hi door door hon hum donon ke raaste
Mil jaate hain jo bane ek duje ke vaaste
Ek duje ke vaaste

~MALE~
Jaise dil hai dhadkan hai

~CHORUS~
ek duje ke vaaste

~FEMALE~
Jaise aankh hai darpan hai

~CHORUS~
ek duje ke vaaste

~MALE~
Jaise barkha saawan hai
ek duje ke vaaste

~FEMALE~
Ek sajni ek saajan hai ek duje ke vaaste

~CHORUS~
Ek duje ke vaaste
Ek duje ke vaaste

~MALE~
Us rab ne jab dil diye
~FEMALE~
Dil ke do tukde kiye
~MALE~
Dono mein ek naam leikha
~FEMALE~
Ek radha ek shyam likha
~MALE~
Ab ye dil dhadakte hain
~FEMALE~
Milte aur bichhadte hain
~MALE~
Ek duje ke vaaste
~FEMALE~
Ek duje ke vaaste
~CHORUS~
Ek duje ke vaaste
Ek duje ke vaaste
Ek duje ke vaaste

~FEMALE~
Hum donon ek jaan hain
~MALE~
Do dil ek armaan hain
~FEMALE~
Lekin ab is mod kar
~MALE~
Dekhein daaman chhod kar
~FEMALE~
Waqt ka hai ye faisla
~MALE~
Hum tum ho jaayein juda
~FEMALE~
Maangein khushiyon ki dua
Ek duje ke vaaste
~MALE~
Maangein khushiyon ki dua
Ek duje ke vaaste
Ek duje ke vaaste
~CHORUS~
Ek duje ke vaaste
Ek duje ke vaaste
Ek duje ke vaaste

No comments: