Sunday, July 24, 2011

ए दुनिया वालों तुम मेरी तकदीर पर हंस लो

▬▬हुकू▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬
दीवार पर लटकी हुई बदसूरत तस्वीर पर हंस लो
ए दुनिया वालों तुम मेरी तकदीर पर हंस लो
================================
धोखा खाना तो मेरी आदत है
तुम मेरी झूठी मुस्कराहट पर हंस लो
ए दुनिया वालों तुम मेरी तकदीर पर हंस लो
================================
आशियाना बनाना तो मेरा खवाब था
तुम मेरे खवाबों की नुमाइश पर हंस लो
ए दुनिया वालों तुम मेरी तकदीर पर हंस लो
================================
अपने यार के वादों पर मैं आज भी यकीन करता हूँ
तुम मेरे वादों की ज़ंजीर पर हंस लो 
ए दुनिया वालों तुम मेरी तकदीर पर हंस लो
================================
अपने यार को मैं रब समझा करता हूँ
तुम मेरी इबादत पर हंस लो
ए दुनिया वालों तुम मेरी तकदीर पर हंस लो
================================
(⁀‵⁀) .
.`⋎´

▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬[भालू]▬▬▬

No comments: